दुनिया ने कम्युनिस्ट पार्टी और देश ने कांग्रेस को किया खारिज, BJP ही कर सकती है विकास: अमित शाह

नई दिल्ली,

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे. केरल के त्रिशूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि केरल को भगवान का देश कहा जाता है. जब भी मैं यहां आया हूं, मैंने हर मायने में इसकी सच्चाई को महसूस किया है. उन्होंने कहा कि केरल की जनता ने कम्युनिस्ट और कांग्रेस को शासन करने का एक के बाद एक मौका दिया. लेकिन अब दुनिया ने कम्युनिस्ट को खारिज कर दिया है और पूरे देश ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है. इसलिए मैं केरल के लोगों से 2024 के चुनावों में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा को मौका देने का अनुरोध करता हूं. हम केरल और भारत को एक सुरक्षित और विकसित जगह बनाएंगे.

साम्यवाद खत्म होने जा रहा
दुनिया में साम्यवाद खत्म होने जा रहा है. मैं आपको कांग्रेस और कम्युनिस्ट के बारे में बताऊंगा. वे यहां लड़ते हैं लेकिन हमें हराने के लिए त्रिपुरा में साथ आए. उन्होंने कहा कि हमने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू करने के लिए आज इस रैली का आयोजन किया है.

पाकिस्तान को सिखाया सबक
अमित शाह ने कहा कि बीजेपी को सत्ता में आए 9 साल हो चुके हैं. देश ने पीएम मोदी के नेतृत्व में वह प्रगति देखी है जो 70 वर्षों में नहीं देखी. पहले जब यूपीए सत्ता में थी तो पाकिस्तान से आतंकवादी हमारे देश में घुस आते थे और हमारे जवानों के सिर काट लेते थे और वे वोट बैंक को ध्यान में रखकर चुप रहते थे. हमारे समय में जब पुलवामा हमला हुआ और उरी हुआ तो 10 दिन के अंदर हमारी सेना उनके घरों में घुसकर उन्हें मार गिराया.

राहुल गांधी पर निशाना
गृह मंत्री ने कहा कि भारत को विश्व पटल पर ले जाने वाले पीएम मोदी के बारे में कांग्रेस के बड़े नेता कह रहे हैं कि ‘मोदी तेरी खबर खुदेगी’. क्या केरल के लोग इससे सहमत हैं? मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि आप नरेंद्र मोदी को कितना भी अपमानित करने की कोशिश करें, वह और अधिक ताकत के साथ वापस आएंगे.

लोग कम्युनिस्टों की हिंसक राजनीति को नहीं मानते
अमित शाह ने कहा कि मैं जानता हूं कि केरल के लोग हिंसा या कम्युनिस्टों की हिंसक राजनीति को नहीं मानते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि यूपीए सरकार ने केरल के लिए क्या किया है. कम्युनिस्ट गरीब लोगों की बात करते हैं लेकिन उन्होंने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. बीजेपी ने केरल के लिए जो सबसे बड़ा काम किया, वह है देश में पीएफआई पर प्रतिबंध लगाना.

सीएम विजयन पर हमला
कम्युनिस्टों या कांग्रेस ने अपने वोटबैंक के कारण हमारे इस कदम का स्वागत नहीं किया. लेकिन जब सुरक्षा की बात आती है तो भाजपा किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि जीवन मिशन घोटाले में वामपंथी सरकार शामिल है. मैं सीएम विजयन से केरल के लोगों को इस बारे में जवाब देने का अनुरोध करता हूं. गोल्ड स्कैम में भी लेफ्ट साइलेंट है. वे केरल के लोगों के बारे में क्या सोचते हैं. इसका जवाब वे 2024 के चुनाव में देंगे.

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …