प्रियंका के सियासी हमलों पर बीजेपी का पलटवार, कहा- खुद को कानून से ऊपर समझता है गांधी परिवार

नई दिल्ली,

राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद कांग्रेस आज देशभर में संकल्प सत्याग्रह कर रही है. इस दौरान प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं बीजेपी ने इसका पलटवार करते हुए कहा कि गांधी परिवार खुद को कानून से ऊपर समझता है.बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गांधी परिवार को अपने लिए दो विधान चाहिए. कांग्रेस ये सत्याग्रह कोर्ट के फैसले के विरोध में कर रही है. सत्याग्रह के नाम पर दुराग्रह है. राहुल ने भारत के खिलाफ बयान दिया था. उनकी सांसदी कानून के मुताबिक गई है.

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि प्रियंका वाड्रा ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की. साथ ही नेहरू-गांधी परिवार को राजा दशरथ के समान बता दिया. ये करोड़ों राम भक्तों की आस्था पर गहरा प्रहार है. ये कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता. कल कांग्रेस के बड़े नेता ने नेहरू गांधी परिवार के लिए अलग क़ानून की मांग की थी.

वहीं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि गांधी परिवार खुद को कानून से ऊपर समझता है. गांधी परिवार को लगता है कि देश के लिए IPC अलग है और उनके लिए अलग है. तेजस्वी बाहर दहाड़ते हैं और CBI के सामने म्याऊं म्याऊं करने लगते हैं.

उधर, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी नाखून कटा कर शहीद बनना चाहते हैं. गांधी परिवार केवल तथाकथित गांधी परिवार है. रणनीति के तहत राहुल ने कोर्ट में माफी नहीं मांगी. गांधी परिवार खुद को राजा परिवार समझता है. कायर तो नेहरू थे, जिन्होंने हजारों किलोमीटर जमीन चीन को भेंट में दे दी.

About bheldn

Check Also

मोदी के ‘400-पार’ में बाधा बन रहे थे सिंघवी? बहुमत के बावजूद हराकर दे दिया बड़ा संदेश

नई दिल्ली: कहते हैं राजनीति अंकगणित का खेल नहीं है। अगर इस बयान को हिमाचल …