लाइव शो में पुलिस ने बीच में ही बंद करवाया AR Rehman का गाना, लोग बता रहे शर्मनाक

मुंबई

देश के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए.आर. रहमान ने कई अवार्ड जीत कर भारत का नाम दुनिया में रोशन किया है। इस समय ए.आर. रहमान सोशल मीडिया की सुर्खियों में हैं। दरअसल, पुणे में एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे ए.आर. रहमान को पुलिस ने बीच में ही रोक दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग ए.आर. रहमान का का समर्थन करते हुए पुणे पुलिस पर कई तरह के सवाल उठाने लगे।

लाइव कॉन्सर्ट कर रहे एआर रहमान को पुलिस ने बीच में ही रोका
मशहूर म्यूजीशियन ए.आर. रहमान हाल ही में पुणे में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने जो उनके साथ किया, वह उनके फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। दरअसल, ए.आर. रहमान के शो के बीच पुलिस स्टेज पर पहुंच गयी और कहा कि इस शो को तुरंत रोक दिया जाये।इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे वहीं पुलिस ने इसके जवाब में कहा कि सिंगर एआर रहमान रात 10 बजे की डेडलाइन क्रॉस कर गए थे।

ए.आर. रहमान के समर्थन में लोगों ने कही यह बात
@IrfanmSayed नाम के एक यूजर ने लिखा कि निराशाजनक है कि पुलिस ने पुणे में एआर रहमान का कॉन्सर्ट 10.14 पर रोक दिया। रात 10 बजे का नियम समझ आता है लेकिन एआर रहमान जैसे दिग्गज आर्टिस्ट के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जाता। वे अपने आखिरी गाने पर थे, जब यह घटना घटी।

@maroon_mafia नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया- ऐसा बिलकुल भी नहीं होना चाहिए था, केवल कलाकार और उनके प्रशंसक ही जानते हैं कि वे इस पर कैसा महसूस करते हैं। @Sakira__ji नाम की एक यूजर ने कहा,’एआर रहमान के साथ बहुत गलत किया गया।’

@Ruhii_Mishra09 नाम के एक ट्विटर से सवाल किया गया,’पुणे पुलिस ऐसा कैसे कर सकती है? जो व्यक्ति पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन कर रहा, उसके साथ ऐसा व्यवहार?’ @AliRash98713627 नाम के एक यूजर लिखते हैं- इस तरह की घटना बिलकुल भी इग्नोर नहीं की जा सकती है। ऐसी खबरें परेशान करने वाली हैं। बता दें कि इस घटना के बाद से ट्विटर पर #DisRespectOfARRahman ट्रेंड हो रहा है।

 

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …