मेट गाला में आलिया भट्ट की हुई किरकिरी! फोटोग्राफर्स समझ बैठे ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल दुनिया के सबसे फेमस फैशन शो मेट गाला में डेब्यू किया। करीब एक लाख मोतियों से बनी व्हाइट ड्रेस पहनकर जब वो रेड कार्पेट पर आईं तो महफिल लूट ली। हालांकि, इस दौरान उनके साथ एक ऐसा वाकिया भी हुआ, जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, पपाराजी ने उन्हें आलिया नहीं, बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन समझ लिया। वो उन्हें ऐश कहकर बुलाने लगे, लेकिन आलिया के रिएक्शन ने सभी का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर Alia Bhatt का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रेड कार्पेट पर फोटोग्राफर्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने डिजाइनर के साथ एंट्री की। इस वीडियो में कुछ पपाराजी को आलिया को ऐश्वर्या राय बच्चन कहते हुए सुना गया। हालांकि, आलिया ने सिचुएशन को संभाल लिया और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देती रहीं।

इस वीडियो ने नेटिजन्स को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट की याद दिला दी, जहां इंडियन पपाराजी हॉलीवुड स्टार्स के गलत नाम ले रहे थे। इस इवेंट में टॉम हॉलैंड, जीजी हदीद, जेंडाया और निक जोनस भी शामिल हुए थे

आलिया और प्रियंका ने ढाया कहर
मेट गाला में शामिल होने से पहले आलिया भट्ट ने अपने लुक की झलक सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने 1 लाख मोतियों से बनी ड्रेस पहनी थी। फैंस ने कहा कि किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। मेट गाला में आलिया के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं।

About bheldn

Check Also

500 करोड़ में बनी ‘पुष्‍पा 2’ ने रिलीज से पहले कमा लिए 1200 करोड़? अल्‍लू अर्जुन ने रचा नया इतिहास

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 2’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म …