बीच सड़क युवक को पीटने लगे बीजेपी के कैबिनेट मंत्री, वीडियो देख भड़का लोगों का गुस्सा

ऋषिकेश

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक स्थानीय युवक की बीच जमकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऋषिकेश में वित्त मंत्री के घर के पास हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग कई तरह के सवाल करने लगे। वायरल वीडियो में दिख रहे युवक का नाम सुरेंद्र सिंह नेगी बताया जा रहा है। जिसे मंत्री की हाथापाई हो रही है।

प्रेमचंद अग्रवाल और युवक के बीच हुई मारपीट
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल अपने गनर के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर रहे हैं। युवक बचने का प्रयास करते गए इधर-ुउधर भाग रहा है लेकिन मंत्री और उनका गनर युवक को लगातार पीट रहे हैं। सड़क पर हो रही इस मारपीट को देखने के लिए कुछ लोग सड़क पर रुके हैं और जिसकी वजह से सड़क पर जाम भी लग गया है।

पीड़ित शख्स सुरेंद्र नेगी ने मंत्री पर लगाए ऐसे आरोप
पीड़ित शख्स सुरेंद्र नेगी ने मंत्री पर फेसबुक पोस्ट के जरिये कई तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा, ‘हम ट्रैफिक जाम में फंस गए थे और मैं उनकी कार के पास से बिना यह जाने कि उसमें कौन बैठा है, गुजर गया। उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और जब मैंने इसका विरोध किया तो वह और उनके लोग अपनी कार से उतरे और मुझे पीटने लगे।’ इसके साथ उन्होंने एक पेन दिखाते हुए कहा कि यह मंत्री का है और सबूत के तौर पर दिखाने के लिए काफी है।

मंत्री ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग भड़क गए। कुछ लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उत्तराखंड के मंत्री पर निशाना साधा। वहीं, इन आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि सुरेंद्र सिंह नेगी नाम के उस व्यक्ति ने उन्हें अपशब्द कहने के अलावा उन पर हमला किया और उनका कुर्ता तथा उनके सुरक्षा कर्मी की वर्दी फाड़ दी। जिसके कारण उसकी पिटाई की गई। इसके साथ उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

कांग्रेस ने साधा निशाना
ऋषिकेश में हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्हें बर्खास्त करने की मांग की। कांग्रेस नेता ने इस मसले पर कहा,’जिन कंधों पर राज्य की कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी है। अगर वे ही आम जनता के साथ मारपीट कर रहे हैं तो प्रदेश में कानून का राज कहां रहेगा। मुख्यमंत्री अगर अग्रवाल को मंत्रिमंडल से बर्खास्त नहीं करते तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी।’

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …