मायावती, नीतीश, अखिलेश… राजभर ने सूझाया यूपी में महागठबंधन का नया फॉर्मूला

बस्ती

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर निकाय चुनाव को लेकर बस्ती पहुंचे। ओपी राजभर महागठबंधन में शामिल होने को आतुर दिखे। राजभर ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा की जिस तरह से नीतीश कुमार प्रयास कर रहे हैं, अगर नीतीश कुमार के साथ मायावती, अखिलेश यादव और सोनिया गांधी एक मंच पर आ जाएं तो यूपी में बड़ा गठबंधन बन जायेगा। जब चारों नेता एक मंच पर आ जायेंगे और हमारे पास फोन करके बुलाएंगे तो मंच पर हम एक घंटा पहले ही पहुंच जायेंगे।

जीत जाएंगे 80 में से 70 सीटें जीत के आएंगे
दिल्ली का रास्ता यूपी से होकर जाता है अगर चारो पांचों नेता हम लोगों के साथ एक मंच पर आ जायेंगे तो यूपी की 80 लोकसभा सीट में से 65 से 70 सीट जीत जायेंगे, वहीं मायावती के गठबंधन में शामिल न होने के सवाल पर कहा की मायावती जी राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं उनकी पार्टी राष्ट्रीय स्तर की है उनके पास जाना चाहिए उनको पीएम चेहरा बनाना चाहिए, बीजेपी से करीबी के सवाल पर उन्होंने कहा की मैं अपनी पार्टी के विधायक दल का नेता हूं, बहुत से काम के लिए सीएम और डिप्टी सीएम से मिलना पड़ता है।

मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मिलने की बताई वजह
2024 में ओमप्रकाश राजभर के बयान से लगता है कि मायावती को प्रधानमंत्री की कवायद क्या सही होती है यह तो यह समय बताएगा। एकबात तो साफ है महागठबंधन को लेकर जिस तरह से ओमप्रकाश राजभर सियासी बयान दिया है। मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी तक कर डाली है।उससे तो यही लगता है कि 2024 के लिए गठबंधन की रूपरेखा बननी शुरू हो गई है और अब यह देखना होगा कि महागठबंधन का प्रधानमंत्री कैंडिडेट मायावती होंगी या फिर कोई और?

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …