भतीजी की शादी में नाचते-नाचते गई चाचा की जान, सामने आया मौत का Video

भिलाई,

छत्तीसगढ़ के भिलाई से दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां शादी समारोह में नाचते-नाचते एक शख्स की जान चली गई. बताया जा रहा है कि मृतक अपनी भतीजी की शादी में डांस कर रहा था. इस दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा और स्टेज पर ही उसकी मौत हो गई. घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मृतक दिलीप दल्ली राजहरा में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में ऑसिस्टेंट इंजीनियर था.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि 52 साल के दिलीप स्टेज पर पंजाबी गाने पर जमकर डांस कर रहा है. उनके साथ दूल्हा-दुल्हन भी नाच रहे हैं. जिस जोश के साथ दिलीप डांस कर रहा था उससे किसी को भी इस बात का अहसास नहीं था कि एक झटके में इतनी बड़ी अनहोनी हो जाएगी.

डांस करते-करते शख्स की गई जान
परिजनों का कहना है कि दिलीप 4 मई को अपनी भतीजी की शादी में गांव आया था. खुशी के माहौल में वह जमकर स्टेज पर डांस कर रहा था. अचानक उसे कुछ दर्द उठा और वह स्टेज पर बैठा लेकिन थोड़ी ही देर बाद गिर गया. आसपास मौजूद सभी रिश्तेदारों ने उसे उठाया और अस्पताल लेकर गए जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नाचते हुए अचानक आया हार्ट अटैक
पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. परिवार में दिलीप की दो बेटियां और पत्नी है. इस घटना के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. डॉक्टरों के मुताबकि महिला को दिल का दौरा पड़ा था जिससे उसकी मौत हुई.

 

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …