यूपी के चंदौली में काउंटिंग के दौरान पुलिस और किन्नरों में झड़प, कपड़े उतारकर किया हंगामा

चंदौली

यूपी के चंदौली जिले से है जहां जिले के पीडीडीयू नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय में बने मतगणना केंद्र के बाहर सुरक्षा में तैनात पुलिस और निर्दल किन्नर प्रत्याशी के किन्नर समर्थक आपस मे भीड़ गए। इस दौरान किन्नरों ने मतदान में धांधली का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल मचाया। यहां तक कि किन्नरों ने पुलिस कर्मियों पर हमला भी किया। वहीं पुलिस चाहते हुए भी कुछ नही कर सकी। फिलहाल मौके पर माहौल गर्म है और भारी फोर्स तैनात है।

जिले में एक पालिका समेत तीन नगर पंचायतों के लिए मतगणना होना था। तीन नगर पंचायतों में मतगणना सकुशल सम्पन्न हो गया है। पर जिले के सबसे अहम सीट नगर पालिका परिषद पीडीडीयू नगर की काउंटिंग दूसरे चरण के बाद ही प्रभावित हो गयी। इस सीट पर निर्दल प्रत्याशी सोनू किन्नर और भाजपा प्रत्याशी मालती देवी के बीच कांटे की टक्कर हो रही थी। पर इस सीट से तीसरे राउंड की घोषणा नही हुई। मौके पर मौजूद किन्नरों का आरोप है कि इस सीट से निर्दल प्रत्याशी सोनू किन्नर जीत रही थी पर भाजपाइयों ने मतगणना केंद के अंदर भारी बवाल किया और रिकाउंटिंग कि मांग करने लगे।

अगर प्रशासन द्वारा जारी सूची को गौर करें तो पालिका सीट के दूरसे चरण में निर्दल प्रत्याशी भाजपा प्रत्याशी से बढ़त बनाई हुई थी। इसके बाद प्रशासन द्वारा तृतीय चरण के लिए कोई प्रेस रिलीज नही की। प्रत्याशी और समर्थकों के साथ आम लोग भी पालिका की रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। जब काफी देर हो गयी तो किन्नरों का धैर्य जवाब दे दिया और सभी किन्नर धरने पर बैठने के साथ मौके पर काफी बवाल किये। समाचार लिखे जाने तक मौके पर बवाल जारी रहा साथ ही भाजपाइयों द्वारा रिकाउंटिंग की मांग की गई है वहीं इस बाबत किसी भी सक्षम अधिकारी का बयान सामने नही आया है।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …