परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की पहली तस्वीरें आईं सामने, एक-दूजे की बाहों में खोए ‘रागनीति’

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आज, 13 मई को राघव चड्ढा से सगाई कर ली। आप (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सगाई कर एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। इनकी सगाई की रस्म दिल्ली में हुई। यह केवल उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुआ। फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा और मनीष मल्होत्रा जैसे शोबिज की दुनिया के कुछ बड़े नाम भी शामिल हुए। परिणीति और राघव की सगाई से पहली फोटोज सामने आ गई हैं, जिनमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा दोनों ने ही अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं और फोटोज में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। परिणीति ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘जो चाहा, वो सपना पूरी हो गया… मैं हां कह दिया।’पहली फोटो में दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। परिणीति ने राघव के सीने पर सिर रखा है और वे बेहद प्यारे लग रहे हैं।

दूसरी फोटो में दोनों नोज किस पोज में बैठे हैं। राघव परी की नाक पर देखते हुए क्यूट लग रहे हैं।तीसरी फोटो में दोनों ने गलियारे में एक साथ रॉयल अंदाज में पोज दिया है।अंतिम फोटो उनके बंधे हुए हाथ की है, जिसमें दोनों सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रहे हैं।इंटीमेट सेरेमनी नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई। सूत्रों के अनुसार, यह कार्यक्रम बॉलीवुड-थीम पर आधारित था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री और राजनीति के कई दिग्गज शामिल हुए।

About bheldn

Check Also

500 करोड़ में बनी ‘पुष्‍पा 2’ ने रिलीज से पहले कमा लिए 1200 करोड़? अल्‍लू अर्जुन ने रचा नया इतिहास

अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा 2’ का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म …