पापा रोईया मत, हमार मूंछ टाइट रखिया’, युवक ने फेसबुक लाइव कर लगाई फांसी

वाराणसी ,

वाराणसी से सुसाइड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 35 साल के एक शख्स ने फेसबुक लाइव कर पंखे से लटककर अपनी जा दे दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

युवक सुसाइड से पहले फेसबुक लाइव कर परिजनों से मांगी माफी
अपने घर से हार गया… अपने भाइयों से हार गया… अपना मानने वाले कुछ लोगों से हार गया… अपनी पत्नी से माफी मांगूंगा… अपने परिवार और अपने पिता से… पिताजी मैं आपके लायक नहीं बन पाया… जैसा आप चाहते थे… एक रुपया नहीं कमा पाया, लेकिन एक लाख रुपये की इज्जत आपकी करता हूं मैं पापा… पापा रोईया मत… हमार मूंछ टाइट रखिया… बस एतने बोलब पापा…

यह घटना चौबेपुर के दौलतपुर गांव में हुई. बताया जा रहा है कि मृतक कणाद रघुवंशी ने दूसरी जाति की लड़की से शादी की थी. इसकी वजह से परिजन उससे नाराज थे और उसे बात-बात पर ताने मारते थे. इन सबसे परेशान होकर कणाद ने फेसबुक लाइव कर अपने भाइयों, पिता और पत्नी से माफी मांगी और खुदकुशी कर ली. कणाद ने 10 सिंतबर 2021 को शादी की थी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है
बताया जा रहा है कि घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य वाराणसी के लालपुर स्थित दूसरे घर पर थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.कणाद रघुवंशी वाराणसी के जाने-माने समाजसेवी लेनिन रघुवंशी का छोटा भाई था. घटना के वक्त लेनिन विदेश में एक ट्रेनिंग प्रोग्राम में शरीक होने गया हुआ था. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है. उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …