‘टाइगर 3’ के सेट पर सलमान खान को कंधे में लगी चोट, तस्वीर शेयर कर लिखा- टाइगर जख्मी है

सलमान खान इस समय अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ में बिजी हैं। इस फिल्म पर वह कई साल से जोर-शोर से काम कर रहे थे। हाल ही सलमान को इस फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई और वह जख्मी हो गए। सलमान ने एक तस्वीर सोशल पर शेयर की है, जिसमें उनके कंधे पर चोट लगी नजर आ रही है और पट्टियां लगी हैं। सलमान को यह चोट डंबल उठाने की वजह से लगी।मालूम हो कि Tiger 3 में सलमान खान और Shah Rukh Khan के बीच कुछ दमदार एक्शन सीन्स होंगे, जिनकी शूटिंग अभी मड आइलैंड में चल रही है। इसी शूट से Salman Khan ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके बाएं कंधे पर पट्टियां लगी दिख रही हैं।

फैन्स हुए परेशान, पूछा हाल-चाल
तस्वीर शेयर कर सलमान ने लिखा है, ‘जब आपको लगता है कि आप पूरी दुनिया का भार अपने कंधों पर लेकर चल रहे हैं, तो वो कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठाके दिखाओ। टाइगर जख्मी है। #Tiger3’. सलमान की इस तस्वीर को देख फैन्स परेशान हो गए हैं और उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं।

शाहरुख संग दमदार एक्शन सीन्स
मालूम हो कि ‘टाइगर 3’ में सलमान के ऑपोजिट कटरीना कैफ हैं। ‘टाइगर’ फ्रैंचाइज की यह तीसरी फिल्म है और इसमें इस बार सलमान व शाहरुख के बीच फेस-ऑफ भी होगा। सलमान और शाहरुख के बीच तगड़े एक्शन सीन्स होंगे, जिनके लिए आदित्य चोपड़ा ने अलग से एक तगड़ा सेट बनवाया है। इस सेट को बनाने में 35 करोड़ रुपये का खर्च आया है।

10 नवंबर को रिलीज होगी ‘टाइगर 3’
मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे और यह 10 नवबंर को रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद शाहरुख और सलमान नई फिल्म ‘टाइगर वर्सेस पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। बताया जा रहा है कि सलमान और शाहरुख 2024 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। ‘पठान’ में जब से फैन्स से शाहरुख के साथ सलमान को देखा है, तब से वो दोनों स्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उतावले हो गए हैं।

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …