7 साल के लड़के ने की 3 वर्षीय बच्ची से रेप की कोशिश, कुत्तों के साथ भी कर चुका है ये हरकत…

कानपुर,

उत्तर प्रदेश के कानपुर से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सात साल के लड़के ने पहले 3 साल की लड़की को किडनैप किया. फिर नाले के किनारे ले जाकर उससे रेप की कोशिश की. बच्ची ने चीख पुकार मचाई तो आस-पास से गुजर रहे लोग वहां आ पहुंचे. लोगों को आता देख लड़का मौके से फरार हो गया.

मामला चकेरी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, 7 साल के लड़के ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली 3 साल की बच्ची को साइकिल में घुमाने का लालच दिया. फिर उसे एक नाले के किनारे लेकर गया. वहां उसने बच्ची के कपड़े उतारे और उससे रेप करने की कोशिश की. बच्ची ने अपने साथ ऐसा होता देख रोना शुरू कर दिया.

गुस्से में आकर लड़के ने उसे ब्लेड से काट दिया ताकि वह शोर न मचाए. लेकिन दर्द होने से बच्ची ने जोर-जोर से चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. बच्ची की चीख वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने सुनी तो वे भी नाले के पास आ पहुंचे. लोगों को अपनी ओर आता देख लड़का वहां से फरार हो गया.लोगों ने बच्ची को तुरंत अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. खुद भी कुछ लोग बच्चे को ढूंढने में जुट गए. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

वहीं, बच्ची का अस्पताल में इलाज जारी है. बच्ची के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी खेलते-खेलते कहीं लापता हो गई थी. तभी उन्हें पता चला की उनकी बेटी के साथ ये सब हो गया है. परिजनों ने कहा कि लड़के ने उनकी बेटी से रेप करने की कोशिश तो की ही. लेकिन उसे ब्लेड से भी बुरी तरह जख्मी कर दिया है. इससे पहले भी उस लड़के ने कुत्ते के बच्चों को ब्लेड से काटा था. वह काफी शरारती किस्म का लड़का है.चकेरी के एसीपी अमर नाथ यादव ने कहा कि बच्चे को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है. आगामी कार्रवाई अभी जारी है.

 

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: BJP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया एकनाथ शिंदे और अजित पवार का नाम

नई दिल्ली, भाजपा ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार …