दोस्त की जलती चिता पर कूद गया लड़का! मातम के बीच मच गई चीख-पुकार

फिरोजाबाद,

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हैरान और गमगीन कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक युवक की मौत होने के बाद अंतिम संस्कार के दौरान उसका दोस्त उसी चिता पर गिर गया जिससे वो बुरी तरह झुलस गया.दरअसल यह मामला नगला खंगर इलाके के माडई गांव की है. 32 साल का अशोक कुमार कैंसर से पीड़ित था और शनिवार की सुबह 6 बजे उसकी मौत हो गई.

मृतक के अंतिम संस्कार के दौरान उसका दोस्त आनंद जादौन चक्कर खाकर चिता पर गिर गया जिससे वो 90 फीसदी तक झुलस गया. इस घटना से वहां चीख पुकार मच गई. उसे पहले ट्रामा सेंटर लाया गया जहां हालत नाजुक होने पर उसे इलाज के लिए आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

ग्रामीणों ने कहा चिता पर कूद गया युवक
हालांकि इस हादसे को लेकर कई ग्रामीण इस तरह की भी चर्चा कर रहे हैं कि आनंद ने अपने दोस्त अशोक की मौत से दुखी होकर चिता में छलांग लगा दी. लेकिन कोई भी चश्मदीद कैमरे पर यह बोलने के लिए तैयार नहीं है कि अशोक की मृत्यु के बाद आनंद ने उसकी चिता पर छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है.वहीं ग्रामीण महेश ने बताया कि एक लड़के की मौत हुई थी. उसे कैंसर था. घाट पर अंतिम संस्कार के दौरान कुछ लोग चिता के पास से चले आए और इसी दौरान यह हादसा हो गया.

About bheldn

Check Also

अब NO राजनीति! दरभंगा AIIMS पर दिल्ली से आई गुड न्यूज, ताजा अपडेट जान लीजिए

दरभंगा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दरभंगा के शोभन बाइपास वाली जमीन को एम्स निर्माण के …