तड़ाक-तड़ाक, पुलिसवाले को महिला ने मारे थप्पड़, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL Final के दौरान बवाल

अहमदाबाद

दुनिया भर के फैंस जब टकटकी लगाए बारिश के थमने और आईपीएल फाइनल के शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तब दुनिया के सबसे बड़े नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक महिला फैन और पुलिसकर्मी के बीच जमकर झड़प हो गई! सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अहमदाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो में स्टैंड्स में बैठी एक महिला पुलिसवाले की जमकर पिटाई कर रही है। यह विवाद क्यों हुआ और पीटने वाली महिला कौन है, ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी पर हाथ उठाने के बाद उस पर क्या कार्रवाई हुई इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वीडियो की सत्यता की पुष्टि नवभारत टाइम्स ऑनलाइन नहीं करता, लेकिन ट्वीट के रिप्लाई में कई लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि पुलिसवाला नशे की हालत में था और महिला से बदतमीजी कर रहा था। वही कुछ लोगों ने महिला को ही कसूरवार ठहराते हुए पुलिसकर्मी का साथ दिया है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या यही महिला सशक्तिकरण है।

बहरहाल, चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2023 का फाइनल खबर लिखे जाने तक शुरू नहीं हो पाया था। पूरे गुजरात समेत अहमदाबाद में तेज बारिश हो रही है। कई जगह ओले गिरने की भी खबरें हैं। शाम सात बजे होने वाला टॉस रात 10 बजे तक भी नहीं हो सका है। अगर अब मैच शुरू होता है तो पूरे 20 ओवर का मैच नहीं होगा। वैसे 29 मई का दिन रिजर्व-डे रखा गया है। रविवार को खेल शुरू न हो पाने की स्थिति में मुकाबला अगले दिन शिफ्ट हो जाएगा।

About bheldn

Check Also

हमेशा जल्दबाजी में रहने वाले एलन मस्क भारत आने में क्यों कर रहे देरी! कहीं चीन तो नहीं है वजह

नई दिल्ली दुनिया के टॉप रईसों में शामिल एलन मस्क ने अपना भारत का दौरा …