शादी में डांस कर रहा था यह कुख्यात गैंगस्टर, बाहर निकलते ही ब्रदर्स ग्रुप के गुंडों ने मार दी गोली

नई दिल्ली

गैंगस्टर अमरप्रीत समरा उर्फ (चकी) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह कनाडा के टॉप 10 गैंगस्टर्स में शामिल था। चकी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए वैंकूवर पहुंचा था। वह शादी समारोह में जमकर डांस कर रहा था। उसे क्या पता था कि उसके साथ क्या होने वाला है? वह जैसे ही शादी समारोह से बहार निकला उस पर गुर्गों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों को पहले से ही खबर की थी वह शादी में शामिल होने आया है। इसलिए वे पहले से ही घात लगाए बैठे थे। वे उसके बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। वह जैसे ही बाहर आया उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं बदमाशों ने सबूत मिटना के लिए उस कार को भी आग लगा दी जिससे वे उसकी हत्या करने आए थे।

इस तरह डांस और डिनर के करीब आधे घंटे बाद ही गैंगस्टर अमरप्रीत की मौत हो गई। जिस वक्त वह शादी समारोह में डांस कर रहा था वहां करीब 60 लोग मौजूद थे। किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि उसके साथ क्या होने वाला है? रिपोर्ट के अनुसार, अमरप्रीत समरा उर्फ (चकी) कनाडा का नामी गिरामी गैंगस्टर था जिस पर कई मामले दर्ज थे। उसकी हत्या भी दुश्मनी के कारण ही हुई।

कनाडा के समयनुसार, यह घटना करीब 1.30 बजे की है। असल में अमरप्रीत अपने भाई रविंद्र ते साथ एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। हत्यारे कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए उन्होंने उस गाड़ी को जला दिया जिससे वे आए थे। घटना स्थल में मौजदू लोगों ने बताया कि बदमाश ऐसे गोलियां चला रहे थे जैसे वे फायरिंग मशीन से फायरिंग कर रहे हों।

आपसी रंजिश में हुई हत्या
असल में धंधे को लेकर गैंगस्टर अमरप्रीत की उसके विरोधी ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप से दुश्मनी चल रही थी। ब्रदर्स कीपर्स के गुर्रे पहले से ही शादी समारोह के चारों तरफ घूम रहे थे। असल में यह एक टारगेट किलिंग है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि अमरप्रीत की हत्या में कितने गु्र्गे शामिल थे। हां यह बात जरूर साफ हो चुकी है कि हत्या ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप ने की है। आपसी रंजिश के कारण ही उन्होंने मरप्रीत समरा उर्फ (चकी) की हत्या की है। असल में अमरप्रीत समरा बड़ा गैंगस्टर माना जाता है। अक्टूबर 2015 में अमरप्रीत और उसके दो सहयोगियों को अपहरण और जबरन बंधक बनाने का दोषी ठहराया पाया गया था।

इस मामले में कनाडा पुलिस का कहना है कि पुलिस हेल्पलाइन पर रात 1.3 0 बजे फोन आया उसी समय पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने अमरप्रीत को सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की मगर उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

 

About bheldn

Check Also

भारत और चीन में सीमा पर ‘युद्ध’ जैसी तैयारी, दलाई लामा ने चुपके से शुरू की ड्रैगन से बातचीत, चल क्‍या रहा?

बीजिंग: भारत और चीन के बीच इन दिनों सीमा पर युद्ध जैसी तैयारी है। गलवान …