अमृतसर से वैष्णो देवी जा रही बस गहरी खाई में गिरी, 10 की मौत, बिहार के रहने वाले थे

जम्मू,

जम्मू कश्मीर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां अमृतसर से कटरा (जम्मू कश्मीर) जा रही बस खाई में गिर गई. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस अमृतसर से कटरा जा रही थी. जैसे ही बस नेशनल हाइवे 44 पर झज्जर कोटली पहुंची, बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि बस में करीब 75 लोग सवार थे. इनमें से 10 की मौत हो गई.जबकि अन्य घायलों को जम्मू इलाज के लिए भेज दिया गया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, CRPF अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि जैसे ही हमें सुबह दुर्घटना की जानकारी मिली, तुरंत हमारी टीम ने यहां पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. शवों को निकाला गया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस की टीम भी हमारे साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बताया जा रहा है कि बस में बिहार के लोग थे जो कटरा जा रहे थे.

बिहार के रहने वाले हैं मृतक
जानकारी के मुताबिक बस में सवार यात्री मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. वह बच्चे के मुंडन के लिए परिवार के सभी करीबी बस में कटरा जा रहे थे. मुंडन समारोह के बाद उनके माता वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा करने की योजना थी.

एलजी सिन्हा ने जताया शोक
दर्दनाक बस हादसे को लेकर जम्मू-कश्मीर एलजी मनोज सिन्हा ने कहा कि लोगों की मौत से बेहद आहत हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना. घायलों को हर संभव सहायता और उपचार प्रदान करने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दे दिए गए हैं.

About bheldn

Check Also

‘कांग्रेस और JMM भ्रष्टाचार के भाई-भाई हैं’, गीता कोड़ा के नामांकन में बोले बाबूलाल मरांडी

रांची, कांग्रेस के हाथ का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुईं गीता कोड़ा चाईबासा यानी …