राजधानी में सड़क हादसे में बीजेपी नेता की मौत:दो कारों के बीच आमने-सामने से हुई थी भिड़ंत

भोपाल

गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित आशाराम तिराहा पर रविवार दोपहर क्रेटा कार व अर्टिगा कार के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में बीजेपी नेता की जान चली गई। उनका सिर कार के डेश बोर्ड में लगा था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के समय वह पत्नी को लेने एयरपोर्ट जा रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

पत्नी को लेने एयरपोर्ट जा रहे थे
थाना प्रभारी प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि विवेकानंद कॉलोनी, अयोध्या नगर निवासी राजीव कपूर (58) की इन्द्रपुरी में कपूर हार्डवेयर नाम से दुकान है और वह भारतीय जनता पार्टी से लंबे समय से राजनीती कर रहे थे। रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह पत्नी को लेने अयोध्या नगर से एयरपोर्ट जाने के लिए अपनी क्रेटा कार से निकले थे। वह कार में अकेले थे। आशाराम तिराहा पर पहुंचते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार से उनकी कार टकरा गई।

सिर में आई थी गंभीर चोट
इस हादसे में सिर कार के डेश बोर्ड से टकराने से राजीव कपूर के सिर में गंभीर चोट आई थी। वहां मौजूद लोग उन्हें कार से निकालकर नजदीक के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां चिकित्सकों ने परीक्षण के दौरान ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

टर्निंग पाइंट पर अचानक सामने आई कार
टर्निंग पाइंट पर अचानक सामने से अर्टिगा कार आ गई और दोनों कार की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। पुलिस ने अर्टिगा कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार जब्त कर ली है। आरोपी कार चालक की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अंतिम संस्कार आज
होस्टल ऑनर वेलफ़ेयर सोसाइटी के अध्य्क्ष, इन्द्रपुरी के प्रतिष्टित व्यापारी, रजनीश कपूर, रमन कपूर के बड़े भाई, आयुष्मान कपूर के पिता बीजेपी नेता राजीव कपूर का सड़क दुर्घटना में दुखद निधन हो गया है ! अंतिम यात्रा दिनांक 28 /8 /2023 सोमवार, दोपहर 3 बजे उनके निज निवास 100 विवेकानंद नगर,(रजत नगर की पीछे) से सुभाष नगर विश्राम घाट को रवाना होगी।

About bheldn

Check Also

बजट में बीएचईएल और एनटीपीसी को लेकर बड़ा ऐलान, 800 मेगावाट का सुपर क्रिटिकल थर्मल पावर प्लांट लगाया जाएगा

दिल्ली। बजट भाषण में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एनर्जी की जरूरतों को पूरा करने …