रक्षाबंधन के दिन हार्टअटैक से भाई की मौत, बहन ने रोते-बिलखते हुए आखिरी बार बांधी राखी

पेद्दापल्ली,

तेलंगाना के पेद्दापल्ली में एक बहन के लिए रक्षाबंधन का पर्व मातम में बदल गया. यहां त्योहार के दिन भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई. इसके बाद बहन ने रोते हुए भाई को आखिरी बार राखी बांधकर अंतिम विदाई दी. यह देखकर सभी की आंखें नम हो गईं.

रक्षाबंधन के दिन हुई ये घटना पेद्दापल्ली की है. यहां से झकझोर देने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं. यहां एक शख्स की मौत के बाद उसकी बहन ने उसकी कलाई पर राखी बांधी तो सब देखकर रो पड़े. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि पेद्दापल्ली के गांव में रहने वाले चौधरी कनकैया नाम के शख्स को कथित तौर पर अचानक दिल का दौरा पड़ गया था, जिससे कनकैया की मौत हो गई. इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. बहन का भी रो-रोकर बुरा हाल है. पूरा परिवार सदमें में आ गया.

चीख-पुकार के बीच बहन ने भाई की कलाई पर बांधी राखी
चौधरी कनकैया की हार्ट अटैक से मौत के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई. चौधरी कनकैया की छोटी बहन अपने भाई के शव के पास पहुंची और कलाई पर राखी बांधी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चौधरी की बहन गौरम्मा पुत्तेदु के साथ रिश्तेदार भी मौजूद हैं.

घर में पसरे मातम के बीच चौधरी कनकैया की कलाई पर उनकी बहन ने रोते-बिलखते हुए राखी बांधकर अंतिम विदाई दी. इसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया. इस दौरान जिसने भी चौधरी कनकैया को अंतिम विदाई दी, उन सभी की आंखें नम हो गईं.

About bheldn

Check Also

‘गुनाह के तहत सजा मिलनी चाहिए’, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस वाले बाबा के खिलाफ कर दी एक्शन की मांग

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने हाथरस हादसे (भोलेबाबा सत्संग) को लेकर बयान …