मप्र के जबलपुर में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, एक की मौत

नई दिल्ली

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरने से छह मजदूर मलबे में दब गए हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराने के बाद अब तक कम से कम एक मजदूर की मौत हो गई है। जबलपुर के मुख्य पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि शिवाजी शोक के पास एक फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा था और इस दौरान छह मजदूर मलबे में दब गए। उन्हें अस्पताल में में भर्ती कर दिया गया है। एक की मौत की जानकारी मिली है। आगे की जांच चल रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

क्या जानकारी मिल रही है?
जानकारी के मुताबिक मिट्टी का ढेर गिरने से यह हादसा हुआ है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक मजदूर ने दम तोड़ दिया है। घायल मजदूरों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। सभी मजदूर झारखंड के बाराबारी के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के सबसे बड़े निर्माणाधीन फ्लाईओवर के एक हिस्से का उद्घाटन भी किया था। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा जबलपुर में मदन महल क्षेत्र से दमोह नाका क्षेत्र तक 1100 करोड़ रूपये की लागत से फ्लाईओवर का निर्माण कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह फ्लाईओवर राज्य का सबसे बड़ा एलिवेटेड फ्लाईओवर है।

झारखंड के बताए जा रहे मजदूर
जबलपुर के मुख्य पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार ने बताया कि शिवाजी शोक के पास एक फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा था और इस दौरान छह मजदूर मलबे में दब गए। उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। हमें एक की मौत की जानकारी मिली है… आगे की जांच प्रक्रिया चल रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सभी मजदूर झारखंड के हैं और उनके परिवारों से संपर्क किया जा रहा है।

About bheldn

Check Also

MP: वॉइस चेंजिंग ऐप और स्कॉलरशिप का झांसा… कॉलेज की 7 छात्राओं से किया रेप, पकड़े गए आरोपी

सीधीः जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आवाज चेंज करने वाले मैजिक …