LGBT समुदाय के 2 बांग्लादेशी लड़कों से कुकर्म, गे-डेटिंग एप से हुई थी मुलाकात

नई दिल्ली ,

दिल्ली के शकरपुर इलाके में 2 बांग्लादेशी नागरिकों के साथ कुकर्म और मारपीट की घटना हुई. इस मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी दोनों ‘गे’ डेटिंग एप से जुड़े थे. पूर्वी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग के मुताबिक 18 अक्टूबर की रात एक बजे शकरपुर थाने को सूचना मिली कि 2 बांग्लादेशी नागरिकों के साथ कुकर्म हुआ है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि 22 साल का बांग्लादेशी लड़का A (काल्पनिक नाम) शकरपुर इलाके में बिहार के 27 साल के लड़के B के साथ रहता है

LGBT समुदाय से जुड़े 2 बांग्लादेशी युवकों के साथ कुकर्म
दोनों ही LGBT समुदाय से हैं, A दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा है. कुछ दिन पहले वो ‘गे’ डेटिंग एप के जरिए एक अन्य C नाम के लड़के से संपर्क में आया और दोनों करीब आ गए. इसी बीच A का बांग्लादेशी दोस्त C बांग्लादेश से आया फिर तीनों A,B,C साथ रहने लगे और तीनों ही LGBT समुदाय जुड़े हैं.

17 अक्टूबर की रात A और C शकरपुर इलाके में रामलीला देखने गए. रात साढ़े 11 बजे जब दोनों वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में A की मुलाकात अपने डेटिंग एप वाले दोस्त X से हुई. X के साथ 2 लड़के और थे. इस दौरान X ने A से संबंध बनाने के लिए कहा तो A ने मना कर दिया. लेकिन उसने बताया कि उसका दोस्त C भी ‘गे’ है. इसके बाद X और C संबंध बनाने के लिए राजी हो गए फिर पांचों लोग पार्क में गए.

बांग्लादेशी युवकों के साथ पार्क में कुकर्म
इसी बीच X के 2 और दोस्त पार्क में आ गए. इसके बाद X ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर A और उसके दोस्त C की पिटाई की और उनके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. घटना के बाद A और C घर गए और उन्होंने पूरी घटना की जानकारी अपने दोस्त B से बताई. फिर B ने पीसीआर कॉल कर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने 323/377/34 IPC में केस दर्ज किया.

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
बांग्लादेशी नागरिकों के साथ इस तरह की घटना को देखते हुए 20 पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई गई. पुलिस ने आसपास के करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की और एरिया के LGBT समुदाय से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की. इसके बाद तीन आरोपी 20 साल का देवाशीष वर्मा 21 साल का सुरजीत और 20 साल का आर्यन पकड़ा गया. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

About bheldn

Check Also

जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले हो गई गिरफ्तारी, पुलिस ने ऐसे बिगाड़ा विभव कुमार का खेल

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के मामले …