बेगूसराय बम ब्‍लास्‍ट में पांच बच्चे घायल, खंडहर घर में मिला विस्‍फोटक पटकते ही फटा

बेगूसराय,

बिहार के बेगूसराय में बच्चों को एक खंडरहनुमा घर से बम मिला. जिसके विस्फोट से बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

बताया जा रहा है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव निवासी बैद्यनाथ सिंह के खंडहर पड़े घर के पास 5-6 से बच्चे खेल रहे थे. तभी उनकी गेंद उस घर में चली गई. जिसके बाद एक बच्चा घर अंदर गेंद लेने गया. जहां उसे एक टेप लगा बक्सा मिला और उसे भी उठाकर बाहर ले आया.

बम ब्लास्ट से पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल
बक्सा खोलने के बच्चों ने उसे जोर से जमीन पर पटका और ब्लास्ट हो गया. जिसमें 5 बच्चे घायल हो गई. सभी की उम्र 10 साल के आसपास बताई जा रही है. जिसमें नीतीश कुमार, सिंटू कुमार, भुल्ली कुमारी, अंकुश शामिल थे. सभी बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने खंडरहनुमा घर को सील किया
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष और एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे. साथ ही FSL टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया. इस घटना के बाद खंडहरनुमा उस घर को सील कर दिया गया है. यह बम कैसे आया पुलिस इसकी मामले की जांच कर रही है.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …