कंगना रनौत ने चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने पर तोड़ी चुप्‍पी, उधर AAP से उम्मीदवार बन सकती हैं परिणीति चोपड़ा

किरण खेर चंडीगढ़ से दो बार सांसद रह चुकी हैं, लेकिन इस बार वह चुनाव का हिस्सा बनने के मूड में नहीं हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि हिमाचल की रहने वाली और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। अब इस पर कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ दी है। वहीं आम आदमी पार्टी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

ऐसे में पिछले 10 सालों से सांसद के तौर पर काम कर रहीं किरण खेर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर कभी भी आम लोगों की समस्याएं सुनने के लिए फील्ड में नजर नहीं आती हैं। अब ऐसे में बीजेपी किरण खेर की जगह किसी नए चेहरे को चुनाव मैदान में उतारने की सोच रही है। इस बीच, कंगना रनौत पिछले कुछ समय से बीजेपी के हर फैसले का सपोर्ट कर रही हैं। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में Kangana Ranaut को चंडीगढ़ से मैदान में उतार सकती हैं।

कंगना रनौत ने बताई सच्चाई
लेकिन खबरों के बीच एक्ट्रेस मे इस पर रिएक्शन दिया है और खबरों को खारिज किया है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, ‘मेरे रिश्तेदार और दोस्त मुझे यह मानकर भेज रहे हैं कि हेडलाइन मैंने दी है, लेकिन यह हेडलाइन और खबर मेरे द्वारा नहीं दी गई है।’

परिणीति चोपड़ा लड़ सकती हैं चुनाव?
वहीं, राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि शायद आम आदमी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को अपना नया उम्मीदवार बना सकती है। हालांकि इस पर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

About bheldn

Check Also

‘केशव मौर्य मोहरा हैं, दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड हैं…’, अखिलेश ने कसा तंज, यूपी डिप्टी CM ने किया पलटवार

नई दिल्ली, पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों से तरह-तरह की खबरें …