राजस्थान : बलात्कारी की नहीं हुई गिरफ्तारी तो पानी की टंकी पर चढ़ गई पीड़िता, पुलिस की हलक में आई जान

दौसा ,

राजस्थान के दौसा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक रेप पीड़िता न्याय ना मिलने से नाराज पानी टंकी पर चढ़ गई और बलात्कारी की गिरफ्तारी की मांग करने लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला को नीचे उताने की कोशिश करने लगे.

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने 16 जनवरी को पप्पू गुर्जर नाम के शख्स के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. इसी से नाराज रेप पीड़िता पानी की टंकी पर चढ़कर विरोध करने लगी. सदर थाना इंचार्ज गौरव प्रधान का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

रेप पीड़िता न्याय ना मिलने पर टंकी पर चढ़ी
पीड़िता के परिजनों का कहना है कि करीब एक माह पूर्व सिकंदरा थाने में दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायालय में बयान भी हो चुके हैं. बावजूद इसके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया.

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पीड़िता को नीचे उतारा
बड़ी मुश्किल से पुलिस ने महिला को मनाया और उसे नीचे उतारा. इस दौरान किसी भी आशंका से निपटने के लिए महिला की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए टंकी के चारों तरफ जाल बांद दिया था. बताया जा रहा है कि टंकी पर चढ़ने वाली महिला अन्य जिले से संबंध रखती है. फिलहाल उसे हिरासत में लेकर डीएसपी स्तर के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

‘नीतीश का NDA में लौटना नुकसानदेह’, दीपांकर भट्टाचार्य ने JDU-BJP दोस्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, सियासी हलचल तय

पटना भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश …