5 फुट की उर्फी ने दी लंबी हसीना अनन्या पांडे को शह और मात, स्लिट ड्रेस में सबको किया क्लीन बोल्ड

बॉलीवुड में हसीनाओं की कमी नहीं है और जब एक मैदान में इतनी तीखी छुर्रियां होंगी तो भला किसी एक की हार तो होनी ही है। ऐसा ही कुछ हुआ सोशल नेशन 2024 के इवेंट पर, जब उर्फी ने अपने कातिलाना अंदाज से सबको क्लीन बोल्ड कर दिया। इस इवेंट पर कई नए इंफ्लूएंसर भी मौजूद थे।फैशन के मामले में उर्फी को कोई भला कैसे पीछे छोड़ सकता है। ये बाला सबसे ज्यादा अपने फैशन के लिए ही चर्चा में रहती है। इस बार भी अपने ऑरेंज रेड कलर के गाउन में तो ये इतनी सुंदर दिख रही थीं, कि उनके सामने अनन्या पांडे भी फीकी पड़ गईं। अरे आप खुद ही देख लीजिए कैसे ये 5 फुट की लड़की ने फैशन में अनन्या को मात दे दी।

स्लिट कट में बढ़ाई शो की गर्मी
उर्फी के फैशन से तो हम सब वाकिफ हैं, लेकिन ये हसीना कभी-कभी अपने ग्लैमर से कई हीरोइनों को मात देती है। इवेंट में इस फैशनिस्टा ने ऑरेंज रेड कलर की स्लिट ड्रेस कैरी की थी, जिसमें उर्फी ने अपने कर्वी फिगर और टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती ने पैपराजी को खूब पोज दिए।

ड्रेस की नेकलाइन थी बहुत सेक्सी
अपनी इस ड्रेस में हॉट पोज देती उर्फी बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस दिख रही थीं। गाउन की सेक्सी नेकलाइन को डीप नेक कट आउट डिटेल्स में रखा गया था। वहीं स्ट्रैप के साथ इस ड्रेस की स्लीव्स को फ्री डिजाइन में रखा था। उर्फी का ऑवर ऑल लुक वाकई एट्रेक्टिव था।

क्यूटी लुक में अनन्या पांडे भी आई नजर
अनन्या पांडे अपने स्टाइलिश लुक में बहुत ही ज्यादा क्यूट दिख रही थी। इस बाला ने बेबी पिंक कलर के टैंक टॉप को डार्क ब्लू जींस के साथ पेयर किया था। साथ ही अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक कलर के शूज को वियर किया हुआ था।

5 फुट की लड़की ने दे दी अनन्या को टक्कर
एक और जहां चंकी पांडे की बेटी है वहीं दूसरी और उर्फी जावेद। दोनों ही अपने आप में बला की खूबसूरत हैं, लेकिन इस बार तो उर्फी ने अपने फैशन और कातिलाना लुक से सबको पीछे छोड़ दिया। उर्फी ने रेड कार्पेट के लिए जो ड्रेस पहनी थी उसका कलर तो ब्राइट था ही, साथ ही इस बाला पर भी ये रंग खूब फब रहा था।वहीं अगर हम अनन्या के लुक की बात करें तो रेड कार्पेट के हिसाब से उनका लुक काफी कैजुअल था, जैसा वो आमतौर पर डिनर के लिए रखती हैं। इसलिए 5 फुट की लड़की ने अनन्या को जबरदस्त टक्कर देती दिखीं।

 

About bheldn

Check Also

मुंबई होर्डिंग हादसा: कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की हुई मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचा एक्टर

13 मई को मुंबई के घाटकोपर में बड़ा हादसा हुआ था. अचानक से आए तेज …