स्वाति मालीवाल से मिले AAP सांसद संजय सिंह, DCW की सदस्य वंदना भी रहीं मौजूद

नई दिल्ली,

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बुधवार को नई दिल्ली में पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की. एक दिन पहले ही संजय सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस कर जानकारी दी थी कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के साथ ‘दुर्व्यवहार’ किया था और केजरीवाल ने इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

संजय सिंह के साथ दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की सदस्य वंदना भी मौजूद रहीं. स्वाति मालीवाल राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष भी हैं. सोमवार को उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने सीएम आवास के भीतर उनके साथ अभद्रता की.

संजय सिंह ने की आरोपों की पुष्टि
हालांकि स्वाति मालीवाल ने मामले की लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है. इसके एक दिन बाद मंगलवार को संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोपों की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने मालीवाल के साथ ‘दुर्व्यवहार’ किया. केजरीवाल ने घटना का संज्ञान लिया है और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

प्रेस कान्फ्रेंस में संजय सिंह ने कहा, ‘कल एक निंदनीय घटना हुई. स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं. जब वह ड्राइंग रूम में उनका इंतजार कर रही थीं तभी विभव कुमार ने उनके साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया. सीएम ने मामले का संज्ञान लिया है और वह उचित कार्रवाई करेंगे.’

बीजेपी कर रही एफआईआर की मांग
भारतीय जनता पार्टी इसे लेकर हंगामा कर रही है और तत्काल एफआईआर की मांग कर रही है. दिल्ली भाजपा नेताओं ने कहा कि या तो केजरीवाल अपने सहायक को बर्खास्त करें या सीएम पद से इस्तीफा दें. महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं सहित भाजपा नेताओं ने घटना की जांच की मांग को लेकर बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया.

About bheldn

Check Also

‘मर्जी से दुकान के बाहर नाम लिखने से नहीं रोका, बस किसी को मजबूर नहीं कर सकते’ नेमप्लेट विवाद पर SC ने कहा

नई दिल्ली, कांवड़ यात्रा रूट पर दुकानों और भोजनालयों के लिए नेमप्लेट विवाद पर शुक्रवार …