बेटे ने माता-पिता को लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला, रात में घर पर चीख-पुकार सुनने वाला भी नहीं था कोई

मुरैना ,

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में कलियुगी बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर निर्ममता से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. माता बसैया पुलिस थाना इलाके के कुतवार गांव का यह मामला है.

थाना प्रभारी जयपाल सिंह ने बताया कि 35 साल के बेटे हरेंद्र शर्मा ने अपने पिता ओमप्रकाश शर्मा (70) और मां उर्मिला (65) पर रात में सोते समय लोहे की रॉड से हमला कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक हरेंद्र मानसिक रूप से परेशान है और वह पैसों को लेकर हर दिन अपने माता-पिता से आए दिन झगड़ा करता रहता था.

गांव के लोगों की मानें तो आरोपी के अन्य भाई अलग दूसरे घरों में रहते हैं. रात जब आरोपी बेटा अपने माता-पिता को लोहे की रॉड से मार रहा था तब बुजुर्ग दंपती की चीख-पुकार सुनने वाला घर पर कोई नहीं था. खून से लथपथ माता पिता को मृत समझकर आरोपी मौके से भाग निकला.

हमले में घायल पिता ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, लेकिन मां की सांसें पुलिस के आने के बाद टूट गईं. मरने से पहले ही मां ने हत्यारे बेटे के बारे में पुलिस को बताया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपने माता-पिता की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग गया और उसकी तलाश की जा रही है.

पड़ोसी जिले में बेटे ने कर दी थी मां की हत्या
बीते दिनों पहले ही मुरैना के पड़ोसी जिले श्योपुर में भी इसी तरह का केस सामने आया था. गोद लिए बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को रुपए के विवाद में पहले सीढ़ियों से धक्का देकर गिरा दिया. फिर जमीन पर सिर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया. अपराध छिपाने के लिए लाश को बाथरूम में चुन दिया. इतना ही नहीं, आरोपी बेटे ने अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी. बाद में परिजनों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया.

About bheldn

Check Also

My Mandi Startup को मैनेजर ने लगाया चूना, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे की है कंपनी

ग्वालियर, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया की किराना ऐप …