मुंबई होर्डिंग हादसा: कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की हुई मौत, अंतिम संस्कार में पहुंचा एक्टर

13 मई को मुंबई के घाटकोपर में बड़ा हादसा हुआ था. अचानक से आए तेज तूफान और बारिश की वजह से घाटकोपर के छेदा नगर इलाके में एक बड़ा होर्डिंग पेट्रोल पंप पर गिरा था. इस वीभत्स हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. करीबन 74 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इस घटना ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के परिवार को भी दर्द दिया है.

कार्तिक के अंकल-आंटी की मौत
बुधवार को घटनास्थल से दो बॉडीज को निकाला गया था. मालूम पड़ा कि हादसे में मृत ये दोनों लोग कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार थे. एक्टर गुरुवार को उनके अंतिम संस्कार में भी गए थे. मृतक की शिनाख्त रिटायर्ड एअर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) के जनरल मैनेजर मनोज चनसोरिया और उनकी पत्नी अनीता के तौर पर हुई थी. दोनों रिश्ते में कार्तिक के अंकल-आंटी थे. आकस्मिक हुई इस घटना ने कार्तिक के परिवार को बड़ा दुख दिया है. उनकी फैमिली में गमगीन माहौल है. न्यूज सामने आने के बाद फैंस ने कार्तिक और उनके परिजनों को संवेदनाएं दी हैं.

हादसे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
हादसे वाली जगह पर सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है. मरने वालों की संख्या और बढ़ने का अनुमान है. जांच में पता चला कि ये होर्डिंग अवैध था. ये 15 हजार वर्ग फीट से ज्यादा क्षेत्रफल में लगा था. ये होर्डिंग करीब 250 टन का था. इस हादसे का मुख्य आरोपी भवेश भिंडे राजस्थान के उदयपुर से गिरफ्तार किया गया है.

‘चंदू चैंपियन’ के पोस्टर ने उड़ाए होश
वर्कफ्रंट पर, एक्टर इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में हैं. मूवी से उनका लुक सामने आने के बाद फैंस में खलबली मची है. उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के होश उड़ गए हैं. कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी.

एक्टर को मूवी के लिए ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने ट्रेन किया है. कार्तिक ने अपने रोल के लिए 8-10 महीने कड़ी ट्रनिंग की. 14 महीनों तक मीठा नहीं खाया. ये मूवी इंडिया के पहले पैरालंपिक स्विमर मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी से इंस्पायर है. वहीं, कार्तिक की अपकमिंग फिल्मों में भूल भुलैया 3 भी शामिल है.

About bheldn

Check Also

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद, बोले- बार-बार यहां आऊंगा…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम …