दवाखाने में नौकरी का झांसा देकर गैंगरेप, YouTuber अब्दुल्ला पठान और उसके साथियों के खिलाफ दर्ज

मुरादाबाद,

मुरादाबाद के चर्चित YouTuber अब्दुल्ला पठान समेत तीन लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज हुआ है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी ने उस पर गर्भपात का दबाव बनाया और जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता का कहना है कि नौकरी देने के बहाने से आरोपी ने उसे बुलाया और दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो भी बनाए. पीड़िता गोरखपुर की रहने वाली बताई जा रही है.

पीड़िता का कहना है कि YouTuber अब्दुल्ला पठान से उसकी मुलाकात साल 2021 में हुई थी. इस दौरान दोनों की जान पहचान बढ़ी और उसने अपने दवाखाने में 15 से 20 हजार रुपये की नौकरी देने का प्रस्ताव रखा. साथ ही उसने कहा कि कई महिलाएं उनके दवा खाने में काम करती हैं और तुम उनके साथ रहोगी तो खाना-पीना हमारी तरफ से होगा. इस पर पीड़िता अब्दुल्ला पठना की बातों में आ गई और जुलाई 2021 में करबा कुन्दरकी आ गई. जहां उसे आरोपी की तरफ से किराए के कमरा दिलवा दिया गया.

YouTuber अब्दुल्ला पठान पर गैंगरेप का केस दर्ज
पीड़ित युवती ने तहरीर में बताया जनवरी 2023 में आरोपी ने नशीली दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया. साथ ही उसके अश्लील वीडियो भी बनाए. इसके बाद से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करने लगा. युवती ने अपनी तहरीर में यह भी बताया कि 6 जून 2024 को अब्दुल्ला पठान का भाई अपने साथी के साथ आया और उसके माथे पर तमंचा लगाकर उसके साथ रेप किया.

पुलिस आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार करने में जुटी
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान और उसके भाई और एक अज्ञात के खिलाफ 376 D,313,506 की धाराओं के थाना कुंदरकी में एफआईआर दर्ज की है. बता दें यूट्यूब पर अब्दुल्ला पठान के 1.4 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. वो वीडियो में खुदको ताकवर दिखाता है. साथ ही अपनी देसी दवाखाने में आए मरीजों को दी गई दवाइयों और उसके फायदों के बारे में बताता है.

About bheldn

Check Also

152 दिन, 143 सुइसाइड, यवतमाल को पीछे छोड़ महाराष्ट्र में किसान आत्महत्या की राजधानी बना अमरावती

नागपुर किसानों की आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र टॉप पर रहता है। पिछले कुछ वर्षों में …