रवीना टंडन पर नशे का आरोप लगाने वाले शख्स पर बड़ा एक्शन, एक्ट्रेस ने भेजा 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस

रवीना टंडन ने उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाते हुए एक शख्स पर 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है। ये मामला उसी शख्स से जुड़ा है जिसने एक्ट्रेस का वीडियो ट्वीट किया था और दावा किया था कि उनकी कार ने उसकी मां को टक्कर मारी है और घटना के दौरान एक्ट्रेस नशे में दिख रही थीं। अब जहां इस रोड रेज वाले मामले में पिछले दिनों रवीना पर लगे ये आरोप झूठे साबित हो चुके हैं वहीं एक्ट्रेस ने अब उस शख्स पर एक्शन ले लिया है।

रवीना ने उनपर लगाए झूठे आरोप लगाने वाले शख्स के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसपर अपमानजनक कंटेंट फैलाने का आरोप लगाया। उस शख्स को भेजे नोटिस में उन्होंने 100 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है। ये नोटिस रलीना ने उस शख्स को 12 जून को भेजा गया।

वकील ने कहा- लत जानकारी पोस्ट कर रहा था शख्स
एक्ट्रेस की वकील सना रईस खान ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों रवीना को एक झूठी शिकायत में उलझाने की कोशिश की गई थी, जो सीसीटीवी फुटेज में साफ हो गया और और कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी। बताया गया है कि पत्रकार होने का दावा करने वाला एक शख्स उस घटना को लेकर एक्स (पहले ट्विटर) पर गलत जानकारी पोस्ट कर रहा था, जो फैक्चुअली गलत है।

‘रवीना के नाम पर वह सस्ती पॉपुलैरिटी हासिल करना चाह रहा वो’
रवीना की वकील ने ये भी कहा, ‘एक्ट्रेस को लेकर झूठी खबरों को फैलाने का मकसद रवीना की इमेज को खराब करने की जानबूझकर की गई कोशिश लग रही है। उन्होंने ये आरोप लगाते हुए कहा कि इन झूठों को लगातार फैलाने के पीछे की मंशा जबरन वसूली का और रवीना के नाम पर वह सस्ती पॉपुलैरिटी हासिल करना चाह रहा था। उन्होंने कहा कि इस मामले में वो सभी जरूरी कानूनी कदम उठा रहे हैं ताकि शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

About bheldn

Check Also

अनंत-राधिका को मिलाने के लिए मीजान जाफरी को गिफ्ट में मिला 30 करोड़ का बंगला? जावेद जाफरी ने दिया जवाब

बीते वीकेंड मुंबई दुनिया का सेंटर बनी रही. भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे …