‘दर्शन की पत्नी नहीं है पवित्रा गौड़ा, दोनों सिर्फ दोस्त हैं…’, कन्नड़ अभिनेता के वकील का दावा

लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता दर्शन के प्रशंसक की हत्या के मुख्य संदिग्धों में से एक पवित्रा गौड़ा को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. अभिनेता दर्शन के वकील अनिल बाबू ने स्पष्ट किया है कि पवित्रा उनकी पत्नी नहीं है, सिर्फ दोस्त है. इस सप्ताह की शुरुआत में, दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 14 अन्य को चित्रदुर्ग के 33 वर्षीय निवासी रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

अनिल बाबू ने उन रिपोर्टों का स्पष्ट रूप से खंडन किया जिनमें कहा गया था कि पवित्रा गौड़ा, दर्शन थुगुदीपा की दूसरी पत्नी या पार्टनर हैं. उन्होंने कहा कि विजयलक्ष्मी अभिनेता की कानूनी रूप से विवाहित पत्नी हैं, और पवित्रा गौड़ा केवल एक को-एक्टर और दोस्त हैं.

अभिनेता के वकील अनिल बाबू ने कहा, ‘पवित्रा गौड़ा दर्शन की दूसरी पत्नी हैं, यह सरासर झूठ है. वह सिर्फ एक दोस्त है. दोनों को-एक्टर हुआ करते थे और अब उनके बीच दोस्ताना रिश्ता है और कुछ नहीं. दर्शन की एकमात्र पत्नी विजयलक्ष्मी हैं. उनकी कोई दूसरी शादी नहीं हुई’. बाबू ने आगे कहा कि दर्शन का रेणुकास्वामी से कोई संबंध नहीं था और वह कथित हत्या में शामिल नहीं थे.

सीसीटीवी फुटेज में क्राइम सीन पर अभिनेता की कार दिखने के बारे में उनके वकील ने कहा, ‘उस कार में दर्शन नहीं थे और पुलिस ने वहां उनकी उपस्थिति को साबित करने वाला कोई सबूत भी नहीं पेश किया है’. इंडिया टुडे के पास वह सीसीटीवी फुटेज मौजूद है, जिसमें हत्या स्थल पर अभिनेता दर्शन की एक लाल जीप दिखाई दे रही है. जीप को एक स्कॉर्पियो कार का पीछा करते हुए देखा गया था, जिसका इस्तेमाल कथित तौर पर शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया. दोनों कारों को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

दर्शन के वकील अनिल बाबू ने कहा, ‘सवाल यह है कि क्या वह कार दर्शन की है, यह अभी तक स्थापित नहीं हुआ है. पुलिस ने यह नहीं कहा है कि दर्शन कार के अंदर मौजूद थे, यह सबसे महत्वपूर्ण है’. दो और व्यक्तियों, जगदीश और अनुकुमार को रेणुकास्वामी हत्या मामले के सिलसिले में शुक्रवार को चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था. ये दोनों कथित तौर पर चित्रदुर्ग से रेणुकास्वामी के अपहरण में शामिल थे.

रेणुकास्वामी की हत्या क्यों हुई?
‘चैलेंजिंग स्टार’ के रूप में जाने जाने वाले दर्शन और उनके 12 करीबी सहयोगियों को रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में 11 जून को गिरफ्तार किया गया था. पीड़ित रेणुकास्वामी पेशे से एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर था. वह चित्रदुर्ग में दर्शन के फैन क्लब का सदस्य था और बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाया गया. उसने कथित तौर पर पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक संदेश भेजे थे. अदालत ने अभिनेता दर्शन, उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा और ग्यारह अन्य आरोपियों की पुलिस हिरासत शनिवार को बढ़ा दी थी.

About bheldn

Check Also

अनंत-राधिका को मिलाने के लिए मीजान जाफरी को गिफ्ट में मिला 30 करोड़ का बंगला? जावेद जाफरी ने दिया जवाब

बीते वीकेंड मुंबई दुनिया का सेंटर बनी रही. भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे …