गोविंदपुरा विधानसभा को विकास के शिखर पर पहुंचाना है: श्रीमती कृष्णा गौर

– राज्यमंत्री श्रीमती कृष्णा गौर ने वार्ड- 72 और 73 में विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

भोपालः

पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती कृष्णा गौर ने बुधवार को गोविंदपुरा विधानसभा के वार्ड- 72 और 73 में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। उन्होंने कहा कि गोविंदपुरा विधानसभा को विकास के शिखर पर पहुंचाना है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार हमेशा विकास के उद्देश्य को लेकर चलती है और इसी क्रम में हमने विधानसभा में अभी तक हर क्षेत्र में विकास ही किया है। वहीं, स्थानीय जनता जनार्धन से चर्चा कर उनकी समस्याएं सुनी और उन्हें अतिशीघ्र हल करने का आश्वासन दिया।

मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर ने शिवनगर निशातपुरा विदिशा रोड क्षेत्र के वार्ड-73 में 20 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाली आरसीसी नाली के निर्माण के कार्य का भूमिपूजन किया। यह नाली चौरसिया समाज मंदिर से अनंत नगर नाले की पुलिया तक बनेगा। इसी तरह बीएसएनएल बाउन्ड्रीवाल के पास 5 लाख रुपए की लागत से आरसीसी नाली का निर्माण किया जाएगा।

वहीं, शिव नगर यादव शादी हॉल के सामने फर्शी वाली गली में 5 लाख रुपए की लगात से नाली निर्माण का भूमिपूजन किया। मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर ने वार्ड में जगह-जगह गंदगी देख अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सफाई के आदेश दिए। क्षेत्र में कई जगह पीने का पानी गंदा आने की शिकायत भी उन्हें मिली, जिसका तुरंत निराकरण करने के निर्देश दिए। वार्ड-72 की लीलाधर कॉलोनी में मुख्य रोड के पास नाली निर्माण का भी भूमिपूजन किया। इस दौरान क्षेत्र की गणमान्य जनता और क्षेत्र के पार्षद राजीव राठौर, विकास पटेल और मण्डल अध्यक्ष नीलेश गौर मौजूद थे।

About bheldn

Check Also

अपने बाप को बाप कहना चाहिए… दुकानों पर ‘नेमप्लेट’ विवाद को लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दुकानों पर नेमप्लेट लगाने को लेकर लिए गए फैसले …