विदेशी पर्यटकों से बदसलूकी करने वाला गिरफ्तार, वीडियो में कहा- ‘हैलो गाइज ये है मेरी लुगाई…’

जयपुर,

राजस्थान के जयपुर पुलिस ने विदेशी पर्यटकों से बदसलूकी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 505 (2) और आईटी एक्ट की धारा 66 (D) के तहत एफआईआर दर्ज की है. वीडियो जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो करीब दो महीने पुराना है. मगर, वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसको लेकर लोगों में बढ़ते आक्रोश के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और आज उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान 18 वर्षीय युवक विनोद मीना के रूप में हुई है.

वीडियो में कहा था- ‘हैलो गाइज ये मेरी लुगाई है’
बता दें कि वायल वीडियो में आरोपी कहता दिख रहा है कि ‘हैलो गाइज ये मेरी लुगाई है. वो कहता है, ये 150 रु में, ये 200 रु में और ये 500 रु में हैं. हालांकि विदेशी महिला पर्यटकों को हिंदी समझ नहीं आती है, इसलिए वो युवक के मोबाइल कैमरे में देखकर हाथ हिलाती रहती हैं.

मामले में ACP ने कही ये बात
राजस्थान पुलिस के एसीपी शिवरतन गोदारा ने बताया कि हमें सोशल मीडिया पर सूचना मिली कि आमेर किले के पास किसी लड़के ने विदेशी पर्यटकों को छूने की कोशिश की और उन पर भद्दी टिप्पणियां की. साथ ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो डाला. किसी ने वह वीडियो हमें भेजा था. गाड़ी नंबर के आधार पर हमने उसे पहले हिरासत में लिया. फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी गाड़ी भी जब्त कर ली गई है.

About bheldn

Check Also

‘ट्रंप पर गोली चल गई …’, मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री ने दिया अजीब उदाहरण

पटना, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी …