काजल की मौत के आखिरी 5 मिनट… ब्यूटी पार्लर में उस रात क्या-क्या हुआ? एक-एक बात का हुआ खुलासा

झांसी

महज कुछ ही घंटों का वक्त बाकी थी, जब उसकी मांग में अपने सुहाग का सिंदूर सजने वाला था। उसने बड़े प्यार से अपने हाथों में रची मेंहदी के बीच पिया का नाम लिखकर छिपाया था। मंडप सजकर तैयार था… बारात आने में कुछ ही देर बाकी थी। अपने होने वाले दुल्हन की खातिर सजने के लिए वो ब्यूटी पार्लर में आई थी। लेकिन उसे क्या पता था कि अगले कुछ ही पलों में उसकी ये सारी खुशियां तहस-नहस हो जाएंगी। एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे आशिक ने काजल की नई जिंदगी को शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया। महज 5 मिनटों के भीतर उसने उन सारे सपनों को चकनाचूर कर दिया, जो काजल अपनी शादी के लिए सजाए बैठी थी।

उत्तर प्रदेश के झांसी में रविवार रात को ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसकर किए गए काजल हत्याकांड को 48 घंटे बीतने को हैं लेकिन कातिल अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं, काजल की हत्या के मामले में अब कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पता चला है कि आरोपी दीपक ने काजल के कत्ल के लिए पूरी प्लानिंग तैयार की थी। वो सोचकर आया था कि या तो काजल उसके साथ चलेगी या फिर जिंदा नहीं रहेगी। कत्ल से पहले वो करीब पांच घंटे तक उस ब्यूटी पार्लर के बाहर टहलता रहा, जिसमें काजल तैयार होने के लिए आने वाली थी। यही नहीं, कत्ल के बाद भागने के लिए भी उसने अपना प्लान तैयार कर रखा था

एकतरफा प्यार और कत्ल की कहानी
मध्य प्रदेश के दतिया में बरगांय का रहने वाला दीपक अपने पड़ोस की काजल से एकतरफा प्यार करता था। उसने काजल के घरवालों से शादी के लिए कहा, लेकिन ना तो काजल उससे शादी करने के लिए तैयार थी और ना ही परिजन इस रिश्ते के लिए राजी थे। दीपक लगातार काजल को परेशान करता था। इस बीच उसकी शादी तय हो गई और परिवार ने यूपी के झांसी में निशा मैरिज गार्डन को बुक कर लिया। घर से इतनी दूर शादी करने का मकसद यही था कि काजल की नई जिंदगी पर दीपक की परछाई भी ना पड़े। लेकिन दीपक पहले से एक खौफनाक साजिश अपने दिमाग में लिए बैठा था।

काजल की मौत से पहले के वो 5 मिनट
बारात आने में जब कुछ ही देर बाकी थी, तो काजल अपनी चचेरी बहनों के साथ पास के ही एक ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए पहुंची। अभी काजल तैयार हो ही रही थी कि ठीक 9 बजकर 41 मिनट पर ब्यूटी पार्लर के दरवाजे पर बाहर से दस्तक हुई। दरवाजा खोलते ही दीपक अंदर घुसा और काजल से अपने साथ चलने के लिए कहा। काजल ने इनकार कर दिया तो दीपक उसे साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया। इस बीच ब्यूटी पार्लर की संचालिक ने दीपक को बाहर निकाला और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

छाती पर सटाकर मारी 315 बोर के तमंचे से गोली
अभी कुछ ही पल बीते थे कि ब्यूटी पार्लर के दरवाजे का शीशा टूटने की आवाज आई। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही दीपक शीशा तोड़कर पार्लर के अंदर घुस आया। घड़ी में 9 बजकर 46 मिनट का वक्त था। उसने काजल से फिर पूछा कि वो उसके साथ चलेगी या नहीं? काजल के ना कहते ही उसने 315 बोर का तमंचा निकाला और उसकी छाती से सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही काजल वहीं ढेर हो गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी दौड़े, लेकिन तब तक दीपक तमंचा लहराता हुआ वहां से भाग निकला।

कत्ल के बाद भागने का प्लान भी था तैयार
ब्यूटी पार्लर के बाहर लगे सीसीटीवी से जो फुटेज मिली, उसमें दीपक गोली मारने के बाद सामने की गली में भागता हुआ दिखा। उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसी गली में भागने की प्लानिंग पहले से ही थी। गली के दूसरी तरफ उसकी बाइक खड़ी थी। उसने बाइक स्टार्ट की और देखते ही देखते मौके से भाग निकला। पुलिस को मिली एक और सीसीटीवी फुटेज में उसके साथ दो युवक एक दूसरी बाइक पर भागते हुए नजर आए। पुलिस दीपक के साथ साथ इन दो युवकों को भी तलाश रही है। वहीं, इस घटना के बाद से दीपक के परिजन भी अपने घर पर ताला लगाकर गायब हो गए हैं। पुलिस ने उसके परिजनों के मोबाइल ट्राइ किए, लेकिन सभी नंबर बंद आ रहे हैं।

About bheldn

Check Also

मोदी सरकार ने 1 ग्राम भी दूध पाउडर इंपोर्ट नहीं किया है और न करेगी… अमित शाह बोले- झूठे दावे कर रहा विपक्ष

पुणे: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि केंद्र की दूध पाउडर आयात …