लोनावला के विस्प्रिंग वुड्स होटल में लड़के-लड़कियों का ‘न्यूड डांस’, 9 युवतियों समेत 53 लोग गिरफ्तार

लोनावला

महाराष्ट्र समेत देश के प्रसिद्ध हिल स्टेशन लोनावला के व्यू व्हिस्परिंग वुड्स होटल में लड़के लड़कियों की न्यूड डांस पार्टी पर पुलिस की छापेमारी हुई है। आधी रात तेज आवाज में गाने लगाकर नंगे बदन अश्लील डांस कर रहे 53 लोगों को लोनावला पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। जिसमें से 44 पुरुष और 9 लड़की है। लोनावला के डीवाईएसपी सत्यसाईं कार्तिक द्वारा इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से लोनावला इलाके के होटल वालों के बीच में खौफ का माहौल है।

पुलिस की माने तो उन्हें इस बात की सूचना मिली थी कि लोनावला के व्हिस्परिंग वुड्स होटल में युवक-युवतियों द्वारा नंगे बदन अश्लील डांस किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर होटल पर छापेमारी की। इस कार्रवाई में पुलिस ने 53 लोगों को बिना कपड़ों के डांस करते हुए पाया। पुलिस ने मौके से साउंड सिस्टम को ज़ब्त करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
लोनावला इलाके के आसपास पुणे और मुंबई समेत कई पर्यटन स्थल हैं। जहां लोग घूमने-फिरने और रहने के लिए आते रहते हैं। पुलिस को इस बात का शक है कि इस न्यूड डांस पार्टी में स्थानीय लोगों के अलावा कुछ बाहरी लोगों का भी समावेश है। पुलिस ने कई युवक-युवतियों को नशे की हालत में पाया है। पुलिस ने जैसे ही है छापेमारी की कई लोगों ने घटनास्थल से भागने का भी प्रयास किया। हालांकि, पुलिस ने सभी लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया है।

इस मामले में पुलिस कांस्टेबल संदीप अजीनाथ बोराडे द्वारा शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद लोनावला सिटी पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 34 और महाराष्ट्र पुलिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से इस तरह की गतिविधियों में शामिल रहने वाले होटल मालिक भी सदमे में हैं।

About bheldn

Check Also

सारण हिंसा के बाद रोहिणी आचार्य की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज की FIR

सारण, बिहार के सारण में 20 मई को नगर थाना क्षेत्र के बूथ नंबर 318, …