भेल के जीएम एचआर कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर दिल्ली कॉरपोरेट करेंगे बात

-एचएमएस के प्रतिनिधि मंडल ने सौंपा ज्ञापन

भोपाल

पिछले 6 साल से समस्याओं से जूझ रहे कर्मचारियों की मांगों का निराकरण नहीं हो पाया । प्रतिनिधि यूनियन के रूप में चुनी गई एचएमएस ने कर्मचारिओं की समस्याओं को लेकर हर ब्लॉक में मुहिम चलाई हुई है । भोपाल यूनिट ने वित्तीय वर्ष 2021-22 में बेहतर परफारमेंस किया है इसके बाद भी उनकी समस्याओं का निराकरण न होना आश्चर्य की बात है ।

इसी कड़ी में मंगलवार को भेल भोपाल की प्रतिनिधि यूनियन हेस्टू के महामंत्री अमर सिंह राठौर के नेतृत्व में एचएमएस ,केटीयू तथा यूएमएस यूनियन के पदाधिकारियों ने भेल भोपाल के महाप्रबंधक आदिकांत बेहरा को कर्मचारियों के हित में रिवार्ड स्कीम को पुन: प्रारंभ करवाने,कैंटीन की व्यवस्था को व्यवस्थित करने,अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की नवीन भर्ती एवं फैक्ट्री के अंदर सभी ब्लॉकों में उत्पादन से जुड़ी समस्याओं के तत्काल निराकरण करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा ।

बैठक में प्रमुख रूप से अमर सिंह राठौर द्वारा महाप्रबंधक को उपरोक्त सभी समस्याओं से अवगत करवाया तथा उसके तत्काल निराकरण के लिए कहा,जिस पर केटीयू के महामंत्री मो.फारुख, यूएमएस के संजय गुप्ता तथा एचएमएस के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने भी सहमति जताई तथा शीघ्र रिवार्ड स्कीम लागू करने की बात कही, इस पर महाप्रबंधक ने सभी समस्याओं के निराकरण के लिए कॉरपोरेट लेवल पर चर्चा कर समाधान कराने का भरोसा दिलाया है ।

प्रतिनिधिमंडल में एचएमएस यूनियन के एसके लोधी,राजेश चौधरी,सलाउद्दीन खान,राजेंद्र कुमार, प्रकाश बिनवानी,नितिन दुबे,प्रवीण पाटील,योगेश जाटव,सुभाष चौहान करण नागर,मनोज बामलिया,धनराज साहू,सुरेश सैनी एवं श्रीमती राजकुमारी सैनी,के.टी.यू यूनियन के सर्वश्री आर.एस.अरोरा,वी.एस.चाहर,मो. हाजिक,जितेंद्र कुमार लोहाट,मनीष टेखरे,यूएमएस यूनियन के जितेंद्र सक्सेना,रामनारायण गौंड, राजभान सिंह मरकाम तथा श्रीमती राखी कासदे शामिल थे ।

About bheldn

Check Also

29 हजार पेड़ों को बचाने के लिए बांधा रक्षासूत्र, लिया संकल्प

भोपाल। राजधानी में 29 हजार पेड़ों को बचाने के लिए भेल के श्रमिक नेता दीपक …