गुजरात : 5 साल के बेटे की बर्थडे पार्टी में आया मां को Heart Attack, मौत

वलसाड,

गुजरात के वलसाड जिले में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली. जहां बेटे की जन्मदिन की पार्टी में दिल का दौरा पड़ने से मां की मौत हो गई. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. परिवार अपने पांच साल के बेटे की बर्थडे पार्टी में मस्त था.

महमानों का आना-जाना लगा हुआ था. बर्थडे बॉय गौरीक की मां यामिनीबेन और उनके पिता स्टेज पर थे. इसी दौरान यामिनीबेन नीचे गिर गईं और आसपास के लोगों ने उन्हें उठाया और अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने किरण को मृत घोषित कर दिया. परिवार की खुशी का माहौल मातम में पसर गया.

बेटे की बर्थडे पार्टी में मां को आया हार्ट अटैक
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि परिवार के सदस्य और रिश्तेदार DJ पर डांस कर रहे थे. बर्थडे बॉय गौरीक की मां यामिनीबेन और उनके पिता स्टेज पर पार्टी का लुत्फ उठा रहे थे. तभी यामिनीबेन ने अपना सिर अपने पति के कंधे पर रख दिया और मंच से नीचे गिर गईं. इससे पार्टी में भगदड़ मच गई. इस घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पार्टी के जश्न के बीच परिवार में पसरा मातम
बता दें, देश में पिछले कुछ सालों में दिल के मरीज बढ़े हैं. लोगों को राह चलते, नाचत समय, जिम में वर्कआउट के दौरान दिल के दौरे पड़ रहे हैं. पहले 60-65 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ता था, लेकिन हाल के कुछ सालों में देखा गया है कि अब तो 20-22 वर्ष से लेकर 35-40 वर्ष की उम्र तक के लोगों के साथ भी ऐसा हो रहा है.

About bheldn

Check Also

चार दिन में हमारी मांगें पूरी करे महाराष्ट्र सरकार… मनोज जरांगे पाटिल ने चुनावों से पहले दिया अल्टीमेटम

मुंबई/जालना मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे ने बुधवार को चेतावनी दी कि सरकार चार दिन …