कारोबारी की बेटी से होगी शिवराज के बेटे कार्तिकेय की सगाई, केंद्रीय मंत्री ने दी जानकारी

भोपाल,

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है क्योंकि उनके बड़े बेटे की शादी तय हो गई है. शिवराज सिंह चौहान ने खुद इस खुशखबरी को लोगों के साथ साझा किया है. एमपी के पूर्व सीएम और मौजूदा कृषि मंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी.

अक्टूबर में होगी शिवराज के बेटे की सगाई
शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर लिखा, ‘एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है, मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है.

कृषि मंत्री ने आगे बताया कि 17 अक्टूबर को कार्तिकेय सिंह चौहान और अमानत की सगाई की रस्म होगी, बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें.

लिबर्टी शूज के मालिक की बेटी हैं अमानत
अब अगर शिवराज सिंह चौहान की होने वाली बहू की बात करें तो वो देश के जानेमाने उद्योगपति की बेटी हैं और विदेश से पढ़ी हुई हैं. अमानत बंसल देश के नामी शूज ब्रांड लिबर्टी के डायरेक्टर अनुपम बंसल की बेटी हैं. अमानत ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से मनोवैज्ञानिक शोध में एमएससी की है.

About bheldn

Check Also

एमपी में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और हाईवा की आमने- सामने, घटना में 7 लोगों की मौत

जबलपुर , मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिले से करीब …