UP: ससुर ने बहू को प्रेमी के साथ रंगरलियां माने रंगे हाथों पकड़ा, दोनों ने कर दी बुजुर्ग की पिटाई

महराजगंज,

उत्तर प्रदेश के महराजगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक ससुर ने अपनी बहू को प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया. जब ससुर ने उसे टोका तो बहू आग बबूला हो गई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की पिटाई कर दी. घायल बुजुर्ग ससुर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. ससुर ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है.

जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली 32 वर्षीय महिला का उसके पति के मामा के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. महिला का पति रोजगार के सिलसिले में विदेश गया है. रिश्तेदार होने के कारण युवक का उनके घर आना जाना लगा रहता है. इसी दौरान दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ. महिला अपने तीन बच्चों के साथ ससुराल में रहती है.

प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने ससुर को पीटा
कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र का रहने वाले साले का बेटा जब बार-बार आने लगा तो ससुर को इस पर शक हुआ. इसके बाद उन्होंने युवक के आने जाने पर रोक लगा दी. शुक्रवार देर शाम डॉक्टर के पास जाने का बहाना बनाकर बहू घर से निकली.

पीड़ित बुजुर्ग ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई
ससुर ने बहू का पीछा किया तो उनका शक यकीन में बदल गया. उन्होंने अपनी बहू को साले के लड़के के साथ रंगरलियां मनाते देखा तो उनके होश उड़ गए. इस बात से गुस्साए बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की पिटाई कर दी. वहीं पीड़ित बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

About bheldn

Check Also

चार दिन में हमारी मांगें पूरी करे महाराष्ट्र सरकार… मनोज जरांगे पाटिल ने चुनावों से पहले दिया अल्टीमेटम

मुंबई/जालना मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जरांगे ने बुधवार को चेतावनी दी कि सरकार चार दिन …