भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने बताई पत्नी की जाति, बोले- गुस्से में दिखता है ठकुराईन का रूप

मेरठ ,

मेरठ में आज BJP प्रत्याशी अरुण गोविल ने पत्नी श्रीलेखा की जाति भी बता दी. अरुण गोविल ने कहा कि वह चौहान हैं, ठाकुर हैं. उन्होंने कहा कि मैं उनको (ठकुराइन) किसी तरह मना लेता हूं, इसलिए आपको भी मना रहा हूं. सीएम की जनसभा में अरुण गोविल ने कहा कि मेरी पत्नी अलीगढ़ की ठाकुर हैं

इस दौरान नाराज ठाकुर समाज को मनाने की कोशिश प्रत्याशी अरुण गोविल ने की. बीजेपी के कार्यकर्ताओं और अपने प्रचार के समय लोगों से दूरी बनाने की खबरों पर उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी भी ठाकुर है. गुस्सा होने पर ठकुराईन का रूप देखता हूं. अपनी बीवी को भी मना लेता हूं, तो आप को भी मना लूंगा. इसके बाद अरुण गोविल ने कहा कि कहा वापस आऊंगा, तो खूब फोटो खिचवाऊंगा और समस्या को हल करने की कोशिश करूंगा.

ठाकुर और त्यागी समाज को मनाने पहुंचे थे योगी
बताते चलें कि सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर मेरठ की धरती पर पहुंचे थे. वह नाराज चल रहे ठाकुर और त्यागी समाज को मनाने के लिए यहां आए थे और उन्होंने सिसौली गांव में विशाल जनसभा को किया संबोधित किया. माना जा रहा है कि सीएम योगी की यह राजपूतों को साधने की कोशिश थी. लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी का मेरठ जिले में यह तीसरा दौरा है. इससे पहले वे प्रधानमंत्री की रैली में आए थे. फिर सरधना में ठाकुर चौबीसी में रैली करने पहुंचे थे

संजीव बालियान का क्षत्रिय समाज कर रहा विरोध
बताते चलें कि बीजेपी सरकार और स्थानीय बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ लगातार मेरठ जिले की सरधना विधानसभा में महापंचायत का दौर जारी है. मेरठ जिले की विधानसभा सरधना मुजफ्फरनगर लोकसभा में आती है. यहां भाजपा ने संजीव बालियान को अपना प्रत्याशी बनाया है, लेकिन संजीव बालियान के खिलाफ लगातार क्षत्रिय लोगों का विरोध जारी है.

हालांकि, क्षत्रिय समाज के विरोध को देखते हुए मुख्यमंत्री खुद कुछ दिन पहले सरधना आए थे और लोगों से भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की थी. मगर, अब उसका कोई असर नहीं दिख रहा था. मेरठ के सरधना के खेड़ा में सोमवार को एक बड़ी क्षत्रिय स्वाभिमान महापंचायत हुई थी. इसमें फैसला लिया गया कि क्षत्रिय समाज इस बार बीजेपी के खिलाफ वोट करेगा. इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से मेरठ में पहुंचे और क्षत्रिय समाज को मनाने की कोशिश की.

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमले, अनंतनाग में टूरिस्ट कपल को मारी गोली, शोपियां में BJP नेता की हत्या

श्रीनगर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां में दो अलग-अलग फायरिंग की घटना सामने आई …