सपा नेता इंद्रजीत सरोज के जातिसूचक बयान का वीडियो वायरल, शिरोमणि रविदास पीठ ने दर्ज कराई शिकायत

कौशांबी,

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सपा राष्ट्रीय महासिचव व मंझनपुर के विधायक इंद्रजीत सरोज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें वो एक जाति विशेष को बदमाश कह रहे हैं. यह वीडियो मंझनपुर सपा कार्यालय का बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद संत शिरोमणि रविदास पीठ के कोषाध्यक्ष ने नाराजगी जताई और थाना में पहुंचकर लिखित तहरीर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह वीडियो 14 अप्रैल 2023 को अंबेडकर जयंती के अवसर का बताया जा रहा है. जहां सपा पार्टी कार्यालय मंझनपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने मंच से विवादित बोल बोले. इंद्रजीत सरोज बोल रहे हैं कि चाहें जितना गौतम लिख ले, तुम बहुत बदमाश हो.

सपा नेता इंद्रजीत सरोज के बिगड़े बोल
कड़ा धाम कोतवाली पहुंचे संत शिरोमणि रविदास पीठ के कोषाध्यक्ष व दारानगर सादीपुर के पूर्व प्रधान बृजेश कुमार गौतम ने कड़ा धाम के इंस्पेक्टर को तहरीर देते हुए बताया है कि उनको सोशल मीडिया से एक वीडियो प्राप्त हुआ है. जिसमे मंझनपुर के विधायक व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज एक सभा में मेरे सर नेम (गौतम) का उपहास उड़ा रहे हैं.

संत शिरोमणि रविदास ने दर्ज कराई शिकायत
उनके इस बयान से मुझे और मेरे समाज के सम्मान को बहुत चोट पहुंची है. उनके इस गैर जिम्मेदाराना बयान के कारण मेरी मानसिक, सामाजिक व आर्थिक अपूर्णीय क्षति हो रही है. किसी भी व्यक्त, समाज, अथवा जाति विशेष को अपमानित करना सही नहीं है. आज मैं और मेरा समाज सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के कारण सामाजिक रूप से प्रताड़ित हुआ है.

About bheldn

Check Also

जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी हमले, अनंतनाग में टूरिस्ट कपल को मारी गोली, शोपियां में BJP नेता की हत्या

श्रीनगर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां में दो अलग-अलग फायरिंग की घटना सामने आई …