पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, 2 की मौत

संगरूर,

पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प का मामला सामने आया है. जेल में बंद कैदियों में चार कैदी आपस में भिड़ गए, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में संगरूर की एक अस्पताल लाया गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल हुए कैदियों में से 2 की इलाज दौरान मौत हो गई.

पुलिस कर रही जांच
जैसे ही संगरूर जेल से सूचना मिली कि कुछ कैदी आपस में भिड़ गए हैं, जेल के डॉक्टर की ओर से चार कैदियों को संगरूर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. संगरूर सरकारी अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक दो कैदियों की मौत अस्पताल आने से पहले ही हो चुकी थी. इसके अलावा दो कैदियों के शरीर पर लड़ाई के बाद गंभीर चोटें आई हुई हैं, जिनको पटियाला के राजेंद्र हॉस्पिटल में रेफर किया गया है . पुलिस घटना की जांच में जुटी है कि आखिर जेल के अंदर इतनी भयानक लड़ाई के पीछे क्या वजह थी. फिलहाल अभी तक पुलिस की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

अस्पताल के डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे पास जिला जेल में तैनात डॉक्टर चार कैदियों को लेकर आए थे, जिनमें से दो कैदी हर्ष और धर्मेंद्र की मौत हो चुकी थी, गगनदीप सिंह और मोहम्मद शाहबाज को हमने शरीर पर गंभीर छोटे होने के चलते पटियाला रेफर किया है.

 

About bheldn

Check Also

ममता बनर्जी पर गरम अधीर रंजन चौधरी के विद्रोही तेवर, खरगे के बयान पर बोले-मैं नहीं करूंगा वेलकम

कोलकाता पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा के पांच बार के सदस्य अधीर रंजन चौधरी …